यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 152 वाहनों का ई-चालान

Spread the love

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में नेशनल हाईवे 28 पर हो रही सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए। कुशीनगर के अधिकारिओ ने आये दिन होने वाले दुर्धगटनाओं कम करने के लिए अलग अलग प्रकार से करवाई कर रहे है। इसके साथ ही दिनाँक 19/05/2020 को श्रीमान् पुलिस अधीक्षक कुशीनगर श्री विनोद कुमार मिश्र के निर्देशन में प्रभारी यातायात एवं समस्त यातायात टीम के द्वारा नेशनल हाईवे 28 पर हो रही सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए कसया कुशीनगर से फाजिलनगर, तमकुहीराज, एवं टोल प्लाजा सलेमगढ़ तक हाईवे पर गलत तरीके से खड़े वाहनों, साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 152 वाहनों का ई-चालान किया गया।

वाहन चालकों को दिया हिदायत

कुशीनगर हाइवे 28 पर जा रहे सभी वाहन चालकों से बात किया और वाहन चालकों को हिदायत देते हुए समझाया। वाहन चालक जब भी वाहन को लेकर सड़क पर निकले उस समय वाहन चलाते समय यातायात के सभी नियमो का पालन करे। वाहन को निर्धारित गति सीमा पर ही चलाये, उससे अधिक गति पर न चलाए। अगर वाहन चालक अपने सीमा में ही वाहन चलाते है, तो सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं को नियंत्रित किया जा सकेगा। यातायात नियमों का उल्लंघन ना करे |

पैदल या ट्रक से यात्रा ना करे

कुशीनगर की पुलिस और अधिकारों ने पैदल आने वाले सभी देश वासियो से निवेदन किया की आप लोग पैदल या ट्रक से अपने घर के लिए ना निकले। अगर देश के नागरिक ऐसा करते है जो लोग सड़क पर हो रहे दुर्घटनाओं का शिकार हो जा रहे है, इस प्रकार की घटनाओ से बच सकते है।

जो लोग नेशनल हाईवे 28 पर पैदल या ट्रक आते पाए जा रहे उन सभी लोगो ट्रक से उतारकर बस के द्वारा कुशीनगर के बॉर्डर तक भेजा जा रहा है। कुशीनगर की पुलिस निरंतर इस प्रयास में लगी हुई है की जो लोग पैदल या ट्रक से आ रहे है उन लोगो को भोजन पानी के साथ बस में बैठा कर उनको छोड़ा जा सके। कुशीनगर के अधिकारों द्वारा किया जाने वाला कार्य सराहनीय है।

कुशीनगर की समस्त जनता से निवेदन है की वह लॉकडाउन 4 .0 के सभी नियमो का पालन करे। कोरोना के कारण चल रहे इस लॉकडाउन 4 .0 अपने घर में ही रहे है और SOCIAL DISTAINCING व् भीड़ भाड़ वाले इलाके में जाने से बचे।

 


Spread the love