Padrauna/ पडरौना के सभासदों को नगरपालिका परिषद कार्यक्रम मे नहीं बुलाया

Spread the love

शासन द्वारा मनोनीत नगर पालिका परिषद पडरौना के सभासद नीरज सिंह बिट्टू ने कहा की जब भी नगर पालिका परिषद द्वारा किसी भी कार्यक्रम को कराया जा रहा है। उस समय  Padrauna/ पडरौना के सभासदों को नगरपालिका परिषद कार्यक्रम में  नहीं बुलाया जा रहा है। इसके साथ ही नगर में रहने वाले किसी भी सभासद को किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी नगर पालिका परिषद द्वारा नहीं दी जा रही है।

सभासदों का प्रमाण पत्र भी नहीं दिया

Padrauna/ पडरौना शासन द्वारा मनोनीत नगर पालिका परिषद के सभी सभासद को अभी तक प्रमाण पत्र भी नहीं दिया गया है। सभी सभासदों अभी तक प्रमाण पत्र मिल जाना चाहिए था, लेकिन नहीं मिला। इस पर शासन को ध्यान देना चाहिए की नगर पालिका परिषद सभासदों का प्रमाण पत्र दे दिया जाये। नगर पालिका परिषद को इस प्रकार की गलती नहीं करने देना चाहिए। नीरज सिंह बिट्टू सिंह ने कहा की शपथ लेने के बाद प्रमाण पत्र दे दिया जाता है, ताकि सभासद अपनी जिम्मेदारी को भली भांति निभा सके | लेकिन कई सप्ताह बीत जाने के बावजूद अब तक सभासदों का प्रमाण पत्र नहीं मिला |

नगर पालिका परिषद द्वारा मनमानी तरीके कार्यक्रम

नीरज सिंह बिट्टू बताया की नगर पालिका परिषद के द्वारा किसी भी कार्यक्रम मनमानी तरीके तय कर लिया जाता है, ताकि विभाग की गोपनीयता भंग ना हो। इसी गोपनीयता की वजह से किसी भी सभासदों को कार्यक्रम रखने का समय और तारीख नहीं पता चल पाता है।
जिस कारण से सभी सभासद कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाते और अपनी बात रखने से भी वंचित हो जाते है। अगर सभासदों कार्यक्रम की जानकारी मिलती तो सभासद अपनी बात सही तरीके से अधिकारियों के सामने रख पाते।

नीरज सिंह ने अधिकारी के ऊपर आरोप लगाया

नीरज सिंह ने नगर पालिका परिषद Padrauna/ पडरौना के अधिशासी अधिकारी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि हिटलर जैसा कार्य कर रहे हैं | नीरज सिंह ने आगे कहा कि हिटलर शाही ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी | नीरज सिंह ने बताया कि नगर पालिका परिषद में बैठे जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारी को गैर जिम्मेदाराना तरीके से निभा रहे हैं | नीरज सिंह ने कहा जल्द ही नगर पालिका परिषद की कमियों को उजागर करूंगा। इस करोना जैसे महामारी में हाई प्रोफाइल खेल और ड्रामा चल रहा है । नगर वासियों को भ्रमित करने का कार्य हो रहा है । जल्द ही इस हाईप्रोफाइल ड्रामा से पर्दा उठाने का कार्य किया जाएगा और साथ ही उत्तर प्रदेश शासन को रिपोर्ट करूंगा ताकि शासन सहित नगरवासी भी उनके क्रियाकलापों को समझ सकें। 

 

Stay at home and stay safe 

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *